अभिनेत्री कंगना रानौत से सभी कंपनियों ने छीने अपने विज्ञापन

मुंबई। एक्ट्रेस कंगना रनौत ने बताया है कि ज्यादातर कंपनियों ने उनसे विज्ञापन के कॉन्ट्रैक्ट खत्म कर लिए हैं। कंगना रनौत ने ट्वीट कर इस बारे में जानकारी दी है। एक्ट्रेस ने लिखा हैए श्मैं डींगे नहीं मारना चाहती। मैं फेयरनेस क्रीम के एड नहीं करती। आइटम नंबरए शोए बड़े हीरो की फिल्में भी नहीं करती। अब सभी ब्रांड्स ने मुझसे किए कॉन्ट्रैक्ट्स को कैंसल कर दिया है। इसके बाद भी मैं जो थोड़ा बहुत कमाती हूंए उसमें से ज्यादा हिस्सा डोनेट कर देती हूं। इसके बदले में मुझे बहुत कुछ मिलता है। यह नहीं बता सकती कि कैसे लोगों को इसके लिए प्रोत्साहित करूं।
इसके आगे एक और ट्वीट में कंगना रनौत ने लिखा हैए आप देश के लिए क्या कर रहे हैंए यही असली दौलत है। देश के लिए आपकी समझ और जुनून और इसकी सभ्यता को बचाने के लिए आप क्या करते हैंए यह अहम है। मैं आपसे यह चीजें सीखना चाहूंगी। उम्मीद है कि हम लोग मिलजुल कर इस पर काम करेंगे।

कंगना रनौत ट्विटर पर खासी एक्टिव रहती हैं। राजनीतिक और सामाजिक मुद्दों पर वह हमेशा मुखरता से अपनी बात रखती हैं। बीते साल सुशांत सिंह राजपूत की मौत से लेकर किसान आंदोलन तक के मुद्दे पर उन्होंने बेबाकी से टिप्पणियां की हैं। इस बीच कंगना रनौत अमेरिकी पॉप सिंगर रिहाना पर हमले को लेकर चर्चा में हैं। दरअसल रिहाना ने किसान आंदोलन को लेकर एक खबर शेयर करते हुए ट्वीट किया थाए हम इस बारे में बात क्यों नहीं कर रहे हैं। इस ट्वीट का जवाब देते हुए कंगना रनौत ने रिहाना को मूर्ख करार दिया था। यही नहीं कंगना रनौत ने लिखा था कि हम इस पर इसलिए ध्यान नहीं दे रहे हैं क्योंकि यहां किसानों की आड़ में आतंकी बैठे हुए हैं।