तमंचे वाला टीचर : हर्ष फायरिंग पर FIR, बंदूक जब्त

बरसठी (जौनपुर): बरसठी थाना क्षेत्र में खोईरी के खरगापुर में हर्ष फायरिंग करना एक शिक्षक को भारी पड़ गया है. वीडिओ वायरल होने पर मंगलवार को बरसठी पुलिस ने शिक्षक पर मामला दर्ज कर लिया है.

बरसठी थाना क्षेत्र में खोईरी के खरगापुर में पिछले तीन दिन पहले एक तिलकोत्सव कार्यक्रम में बरसठी थाना क्षेत्र के परियत गांव निवासी पेशे से अध्यापक जगदीश गौतम, जो आलमगंज कम्पोजिट विद्यालय पर कार्यरत हैं. अपने लाइसेंसी रिवॉल्वर से फायरिंग का वायरल वीडियो होते ही पुलिस मामले की जांच में जुट गई

उल्लेखनीय है कि प्रदेश सरकार ने हर्ष फायरिंग पर पूर्ण रूप से प्रतिबंध लगा दिया है. इसमें किसी भी तरह की लाइसेंसी या गैर लाइसेंसी असलहा का किसी भी कार्यक्रम में फायरिंग नहीं की जाएगी। हर्ष फायरिंग करते हुए जो पाए जाएंगे उन पर कठोर कार्रवाई की जाएगी।

मास्टर साहब देखो… करके लोगों के बीच में अपना रुतबा दिखाने के लिए अपने लाइसेंसी रिवॉल्वर से फायरिंग कर रहे हैं. वायरल वीडियो चर्चा का विषय बन गया है।

बरसठी थाना प्रभारी निरीक्षक श्यामदास वर्मा ने बताया की मामला हमारे संज्ञान में है. हर्ष फायरिंग के वीडियो की जांच-पड़ताल कर, आर्म्स एक्ट के तहत मुकदमा पंजीकृत कर विधिक कार्रवाई की जा रही है. बरसठी पुलिस ने रिवॉल्वर को अपने कस्टडी में कर लिया है।