रुपहले पर्दे पर लौटा रोमांच, रणवीर की ’83’ चार जून को होगी रिलीज

मुंबई: बॉलीवुड अभिनेता रणवीर सिंह की आनेवाली फिल्म ’83’ इसी साल 4 जून को रिलीज होगी. यह फिल्म भारतीय क्रिकेट टीम की पहली वर्ल्ड कप जीत पर आधारित है. 1983 के वर्ल्ड कप को रुपहले पर्दे पर देखना अपने आप में किसी रोमांच से कम नहीं होगा.


गौरतलब है कि भारतीय क्रिकेट टीम ने साल 1983 में क्रिकेट वर्ल्ड कप जीता था. यह विश्व कप भारत के लिए एक यादगार लम्हा लेकर आया, जब उसने पहली बार खिताब जीता. भारत ने लगातार दो बार की विश्‍व चैंपियन वेस्‍टइंडीज को फाइनल मुकाबले में 140 रनों पर ही समेट दिया.

फिल्म ’83’ में अभिनेता रणवीर सिंह ने मुख्य भूमिका निभाई है. इस फिल्म में रणवीर सिंह उस समय के भारतीय टीम के कप्तान कपिल देव की भूमिका में नजर आएंगे.

रणवीर ने ट्वीट कर बताया कि यह फिल्म इसी साल 4 जून को सिनेमाघरों में रिलीज होगी. उन्होंने फिल्म का पोस्टर सोशल मिडिया पर साझा करते हुए लिखा कि, 4 जून 2021, हिंदी, तमिल, तेलगू, कन्नड़, मलयालम, आपको मिलते हैं सिनेमा हॉल में,

उल्लेखनीय है कि इस फिल्म के निर्देशक कबीर खान हैं. फिल्म ’83’ पिछले साल रिलीज होने वाली थी, लेकिन कोरोना वायरस संक्रमण और लॉकडाउन के चलते फिल्म की रिलीज को टाल दिया गया था.